नवी होम लोन से कितना होम लोन कैसे ले ?

नवी होम लोन एप्लिकेशन से होम लोन कैसे ले | नवी होम लोन एप्लिकेशन Review |

नवी होम लोन एप्लिकेशन

नमशकार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की पोस्ट में जिसमे हम आपको नवी होम लोन के बारे में बताने वाले है। नवी होम लोन एप्लिकेशन की मदद से अप होम लोन ले सकते है। होम लोन के एलवा आप यहाँ से इन्शुरेंस भी ले सकते है। जिसके बारे में आपको हमारी पोस्ट हमारी वैबसाइट में देखने को मिल जाएगी। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवी होम लोन एप्लिकेशन के playstore पर  1 करोड़ से अधिक डौंलोड्स है। जो कि बहुत ही अधिक है , और ये इस बात का संदेश भी है कि इस एप्लिकेशन पर लोग भरोसा जता ते है। और अगर रेटिंग कि बात कि जाए तो इस एप्लिकेशन को 3.9 कि रेटिंग मिली है। जो कि बहुत ही बड़िया मानी जाती है। आज हम आपको इसी एप्लिकेशन के बारे में बताएँगे। तो सबसे पहले जान लेते है कि नवी होम लोन से कितना होम लोन मिल सकता है?

नवी होम लोन से कितना होम लोन मिल सकता है?

नवी होम लोन से कितना होम लोन मिल सकता है?

जैसे, हमने आपको बताया कि अगर आपको यह घर बनाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको बहुत ही ज्यादा राशि की जरूरत होती है। लेकिन ऐसी स्थिति में आपको नवी होम लोन एप्लीकेशन के द्वारा तकरीबन 1.5 करोड़ तक का होम लोन मिल जाता है।नवी होम लोन एप्लिकेशन के द्वारा आप को कितनी राशि तक का होम लोन मिल सकता है इसके बारे में जान देने के बाद हम जान लेते हैं आपको यहां से ब्याज दर कितना देखने को मिल जाता है।

नवी होम लोन से कितना इंटरेस्ट रेट लगाया जाता है?

नवी होम लोन के द्वारा अब कुछ और लोन दिया जाता है उस लोन पर आपको 6.95% की दर से ब्याज दर लगाया जाता है।

ब्याज दर के बारे में जान लेने के बाद अब हम जान लेते हैं आपको यह लोन कितने समय के लिए दिया जाएगा।

नवी होम लोन से कितने समय के लिए होम लोन मिलता है?

नवी होम लोन के द्वारा आपको जो लोन दिया जाता है होम लोन उस होम लोन को वापस करने के लिए आपको अधिक से अधिक 25 वर्षों का समय मिल सकता है।

तो समय के बारे में जान लेने के बाद अपन बात कर लेते हैं आपको इस एप्लीकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए कौन-कौन से दस्तावेजों की जरूरत होगी।

नवी होम लोन के लिए दस्तावेज़?

नवी होम लोन की सहायता से लोन लेने के लिए आपको मुख्य रूप से अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की जरूरत होती है।इसके अलावा यदि आप कहीं पर प्लाट लेकर मकान बनाने के लिए लोन लेना चाहते हैं तो आपको उस प्लॉट के कागजात की जरूरत होती है।

तो दस्तावेजों के बारे में जान लेने के बाद हम जान लेते हैं आपको मुख्य रूप से कौन-कौन सी एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा करना होगा यदि आप यहां से लोन लेना चाहते हैं।

नवी होम लोन से लोन के लिए एलिगिबिलिटी?

  • यहां से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले एलिजिबिलिटी यह आती है कि आपको भारत का नागरिक होना होगा।
  • दूसरा आपकी जो उम्र है वह उम्र तकरीबन 18 वर्ष से ऊपर होनी चाहिए।

अब बात कर लेते हैं आप यहां से लोन प्राप्त कैसे कर सकते हैं।

नवी होम लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे ले सकते है?

नवी होम लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे ले ?

  • सबसे पहले आपको नवी होम लोन एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना है।
  • नवी होम लोन में आपको साइन अप करना है।
  • फिर आपको जितनी भी राशि तक का लोन चाहिए आपको वह राशि भर देनी है।
  • और आपको अपनी जानकारियां देनी होगी जानकारियां देने के बाद आपके पास एक मैसेज आ जाएगा जो आपने नवी होम लोन एप्लीकेशन में साइन अप करते वक्त भरा होगा उसके बाद आपको यह लोन दे दिया जाएगा।

तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में बस इतना ही अगर तो आपको हमारी ये पोस्ट से कुछ वैल्यू प्राप्त हुई हो तो हमारी इस पोस्ट को उन लोगो तक या फिर अपने दोस्तों या अपने फ़ैमिली के मेम्बर तक जरूर पहुंचादे। और अगर तो आपने हमारा पिछले आर्टिक्ल नही पढ़ा जो Lucky Loan App पर था जिसमे हमने आपको बताया है की आप किस तरह उस एप्लिकेशन से पर्सनल लोन ले सकते है? ये सब जानने के लिए इस पोस्ट के बाद उस पोस्ट को पढे…..

 

Check Also

ICICI Bank Home Loan

ICICI Bank Home Loan Kaise Le | ICICI Bank Home Loan Interest Rate|

ICICI Bank Home Loan अगर आप कोई अपना घर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *